विधायक रुद्रप्रयाग ने जनता को समर्पित किया सामुदायिक भवन एवं हाईटेक शौचालय

विधायक रुद्रप्रयाग ने जनता को समर्पित किया सामुदायिक भवन एवं हाईटेक शौचालय

करीब 99 लाख की लागत से तैयार सामुदायिक भवन एवं शौचालयों का विधायक रुद्रप्रयाग भरत सिंह चौधरी ने किया उद्घाटन

रुद्रप्रयाग/लोक संस्कृति

जनपद रुद्रप्रयाग को पहला सामुदायिक भवन की सौगात मिल गई है। स्थानीय लोगों की आवश्यकता को समझते हुए जिला प्रशासन ने गुलाबराय मैदान में सामुदायिक भवन, अस्थाई पार्किंग एवं हाईटेक शौचालय निर्माण कराया है। गुरुवार को विधायक रुद्रप्रयाग भरत सिंह चौधरी ने करीब 98.94 लाख की लागत से निर्मित सामुदायिक भवन, दो हाईटेक शौचालय एवं वाहन पार्किंग का उद्घाटन कर जनता को समर्पित की।

विधायक भरत सिंह चौधरी, सभाषद सुरेंद्र सिंह रावत एवं उप जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग आशीष घिल्डियाल ने गुलाबराय मैदान में नव निर्मित सामुदायिक भवन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचकर वार्ड नंबर 06 में 18.83 लाख की लागत से डाट पुल के समीप नव निर्मित हाईटैक शौचालय, वार्ड 02 में मकड़ी बाजार के समीप 18.83 लाख की लागत से नव निर्मित हाईटैक शौचालय, गुलाबराय मैदान के समीप मारुती शो-रूम के पास वार्ड 07 में 22.25 लाख की लागत से निर्मित वाहन पार्किंग, 15.19 लाख की लागत से गुलाबराय मैदान के समीप निर्मित वाहन पार्किंग, गुलाबराय भवन के पहले तल पर 23.87 लाख की लागत से नव निर्मित सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया। उद्घाटन के दौरान कहा कि लंबे समय से जनपद में एक सामुदायिक भवन की आवश्यकता थी।

वर्तमान जिलाधिकारी डाॅ सौरभ गहरवार ने इसके लिए उचित स्थान चिहिन्त कर तत्परता से कार्य करवाया है। इसके लिए जिला प्रशासन की जितनी सराहना की जाए कम है। कहा कि गुलाबराय मैदान जिले का एक मात्र मैदान है जहां बड़े आयोजन होते हैं ऐसे में यहां वाहन स्टेंड एवं शौचालय की कमी भी हमेशा से खलती रही है। मैदान के समीप वाहन स्टेंड एवं शौचालय निर्माण से भी एक बड़ी राहत जनपद वासियों को मिली है। वहीं श्री केदारनाथ एवं बदरीनाथ धाम यात्रा पर देश- विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को भी इससे बड़ी राहत मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *