मोईला टॉप की खूबसूरती देखकर अभिभूत हुए फिल्म के निदेशक अनुज जोशी

मोईला टॉप की खूबसूरती देखकर अभिभूत हुए फिल्म के निदेशक अनुज जोशी

मेरे गांव की बाट फिल्म के गानों की शूटिंग हुई मोईला टॉप पर

चकराता / लोक संस्कृति

जौनसारी फिल्म “मैरे गांव की बाट” के शूटिंग की टीम जेसे ही मोईला टॉप पर पहुंची तो फिल्म के लेखक व निर्देशक अनुज जोशी मोईला टॉप की प्राकृतिक सुन्दरता को देखकर अभीभूत हो गए, उन्होंने कहा कि फिल्म के लोकेशन के लिए जौनसार बावर सबसे बेहतरीन डेस्टिनेशन में से एक है।

मैरे गांव की बाट फीचर फिल्म के दूसरे चरण की शूटिंग जौनसार बावर में चल रही है, बड़े पर्दे पर बनने वाली फिल्म की पहली बार मोईला टॉप पर शूटिंग हो रही है, इस दौरान फिल्म के लेखक व निर्देशक अनुज जोशी ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के लिहाज से जौनसार बावर के ग्रामीण दृश्यों के साथ ही बांज बुरांश और देवघर के घने घने जंगलों के बीच में छोटे-छोटे बुग्यालों में फिल्म के गानों की शूटिंग के लिए उपयुक्त स्थान है। फिल्म की दृष्टि से ‌हर प्रकार की लोकेशन जौनसार बावर में मिल रही है, जिसके दृश्य दर्शकों को अत्यंत पसंद आएंगे।

फिल्म के क्रिएटिव डायरेक्ट के.एस चौहान ने कहा कि जौनसार बावर में फिल्म बनाने का उद्देश्य यहां के अत्यंत सुंदर स्थानों को प्रचारित प्रसारित करना है जिससे तीर्थाटन और पर्यटन बढ़ेगा साथ ही स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध होंगे।

उन्होंने कहा है कि बावर क्षेत्र में फिल्म के गीतों की अधिकांश शूटिंग हो गई है अब लाखामंडल, गढ़ बैराट आदि स्थानों पर भी शूटिंग होगी।

शूटिंग के दौरान फिल्म के अभिनेता अभिनव चौहान, अभिनेत्री प्रियंका, गुड्डी चौहान, रीना चौहान, अमित चौहान, आदि के अलावा फिल्म के मुख्य सहायक निदेशक दीपक नेगी, कैमरामैन हरीश नेगी, अमित वी कपूर, प्रोड्यूसर मैनेजर विजय वि. शर्मा आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *