अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से एसएसबी स्वयं सेवकों ( गुरिल्ला) ने की मुलाकात

अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से एसएसबी स्वयं सेवकों ( गुरिल्ला) ने की मुलाकात

एस0एस0बी0 स्वयं सेवकों ( गुरिल्ला) की विभिन्न मांगों पर यथोचित कार्यवाही का आश्वासन

देहरादून/लोक संस्कृति

अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से सचिवालय में एस0 एस0 बी0 स्वयं सेवकों ( गुरिल्ला) ने मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। एस0एस0बी0 स्वयं सेवकों ( गुरिल्ला) ने एसीएस राधा रतूड़ी से एस0एस0बी0 स्वयं सेवकों के लिए इको टास्क फोर्स गठन, होमगार्ड एवं पी0आर0डी0 के माध्यम से विभिन्न विभागों में नियुक्ति, स्वैच्छिक आपदा प्रबन्धन में नियुक्ति, लोक निर्माण विभाग द्वारा एस0 एस0 बी0 स्वयं सेवकों को सभी जनपदों एवं राष्ट्रीय राजमार्गों पर मेट एवं बलदार पदों में आउट सोर्स के माध्यम से नियुक्ति, 100 एस0एस0बी0 स्वयंसेवकों को वन विभाग द्वारा कैम्पा योजना में नियुक्ति, सरकारी नौकरियों में आयु सीमा में 10 वर्ष की छूट के निर्णय का क्रियान्वयन, निजी सुरक्षा एजेंसियों में सुरक्षाकर्मियों की नियुक्तियों में एस0एस0बी0 स्वयंसेवकों को 15 प्रतिशत स्थान देने सम्बन्धित मांगो पर विस्तृत चर्चा की।

एसीएस  राधा रतूड़ी ने एस0एस0बी स्वयं सेवकों की सभी मांगों पर यथोचित कार्यवाही का आश्वासन देते हुए कहा कि इस सम्बन्ध में जल्द ही मुख्यमंत्री स्तर पर बैठक का आयोजन किया जाएगा।

इस अवसर पर एस0एस0बी0 स्वयं सेवक कल्याण समिति उत्तराखण्ड के केन्द्रीय अध्यक्ष ब्रहानंद डालाकोटी, सदस्य ललित मोहन बगौली, दिनेश चन्द लोहानी, महाबीर सिंह रावत तथा अन्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *