आस्था : मंत्री रेखा आर्या ने गंगोत्री धाम (Gangotri Dham) पहुंच की पूजा अर्चना, देश एवं प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना

  • कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने गंगोत्री धाम पहुंच की पूजा अर्चना, देश एवं प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कि कामना

गंगोत्री(उत्तरकाशी)/लोक संस्कृति 

आज महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास,खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामलों और खेल मंत्री रेखा आर्या अपने उत्तरकाशी जिला भ्रमण के दौरान माँ गंगोत्री धाम पहुंची,जहां मंत्री रेखा आर्या ने मॉ गंगा की विधिवत पूजा अर्चना की साथ ही उन्होंने देश एवं प्रदेशवासियो की सुख समृद्धि की कामना की।

कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान गंगोत्री धाम में आये श्रद्धालुओं के साथ बातचीत की और उनका हालचाल जाना।उन्होंने श्रद्धालुओं से चारधाम यात्रा में उनका फीडबैक किया।मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि आज जब वह यहाँ पहुंची तो उन्हें माँ गंगा के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ।

कहा कि पतित पावनी माँ गंगा सभी की जीवनदायी है।कहा कि आज उन्हें भी श्री गंगोत्री धाम की पवित्र भूमि में आने का अवसर प्राप्त हुआ जहां उन्होंने भगवती गंगा जी के दिव्य दर्शन कर पूजा अर्चना की।

साथ ही इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने मंदिर समिति के पदाधिकारियों के साथ वार्ता की जहां पर मंदिर समिति द्वारा उन्हें विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया जिसपर मंत्री रेखा आर्या ने सभी को आश्वस्त किया कि यहाँ पर जो भी समस्या है उनका निस्तारण अवश्य किया जाएगा।

इस अवसर पर मंदिर समिति के अध्यक्ष हरीश सेमवाल, सचिव सुरेश सेमवाल जी सहित समिति के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *