डोईवाला : भाजपाइयों ने किया बजट पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित

  • *डोईवाला : भाजपाइयों ने किया बजट पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित*

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा के तत्वाधान में बजट पर चर्चा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अनुसूचित मोर्चा रामकिशन ने की।

मंगलवार को आयोजित कार्यक्रम में भाजपा पदाधिकारियों द्वारा पुलवामा घटना शहीदों को उनके चित्र पर पुष्पांजलि और दीप प्रज्वलन कर श्रद्धांजलि भेंट की गई।

मुख्य वक्ता प्रदेश मंत्री अनुसूचित मोर्चा दीपिका राठौड़ ने कहा कि जो बजट अभी जारी हुआ है वह सर्विस पर से बजट है इस बजट में सभी वर्गों का ध्यान रखा गया है। बजट चुनावी बजट ना होते हुए भविष्य की उज्जवल भारत की ओर अग्रसर करने वाला बजट है।

जिला महामंत्री भाजपा राजेंद्र तड़ियाल, मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह नेगी ने बजट के विभिन्न बिंदुओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को विश्व गुरु बनाने की ओर अग्रसर हैं और आने वाले समय में भारत की अर्थव्यवस्था नंबर वन के पायदान पर आ जाएगी।

कोरोना काल में सरकार द्वारा विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाने का कार्य करने के साथ गरीबों को मुफ्त राशन भी प्रदान किया। आयुष्मान योजना और सरकार के रक्षा उपकरणों की बढ़ोतरी पर भी ध्यान दिया गया।

मंच संचालन रविंद्र बेलवाल ने किया। कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री ओबीसी मौर्चा विशाल छेत्री, जिला अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा चंद्रभान पाल, महामंत्री मनमोहन नॉटियाल, अंकित बिजल्वाण, प्रतीक कालिया, राजकुमार राज, दिनेश सजवाण, विनय कंडवाल, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा आरती लखेड़ा, सुंदर लोधी, मंगल रौथाण, सुरेश सैनी, विनय जिंदल, संजीव सैनी आदि उपस्थित रहे।