महिला सुरक्षा के नाम पर कांग्रेस पार्टी का दोहरा चरित्र हुआ उजागर : आशा नौटियाल

महिला सुरक्षा के नाम पर कांग्रेस पार्टी का दोहरा चरित्र हुआ उजागर : आशा नौटियाल

कांग्रेस शासित राज्यों में महिला अपराध पर कांग्रेस पार्टी क्यों बन जाती है धृतराष्ट्र!

देहरादून/लोक संस्कृति

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रदर्शन पर भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा ने तंज कसा है भाजपा प्रदेश महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि कांग्रेस पार्टी को उन्हीं राज्यों के महिलाओं की सुरक्षा की याद आ रही है जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है ,कांग्रेस पार्टी को अपनी नज़रें उन राज्यों में भी डालनी चाहिए। जहां पर कांग्रेस पार्टी की सरकार है उन महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कांग्रेस पार्टी दोहरा रवैया अपना रही है।

कांग्रेस पार्टी को पश्चिम बंगाल में महिलाओं की सुरक्षा की याद नहीं आती है कोलकाता डॉक्टर रेप कांड को लेकर कांग्रेस पार्टी मौन धारण कर लेती है कांग्रेस पार्टी महिलाओं की सुरक्षा और अस्मिता को लेकर राजनीतिक खिलवाड़ कर रही है।कांग्रेस पार्टी के शनिवार के प्रदर्शन को भाजपा महिला मोर्चा ने सियासी प्रदर्शन बताया है। भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष आशा नौटियाल का कहना है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त कदम उठाए जा रहे हैं उनका कहना है कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार गंभीर है अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है लव जिहाद जैसे मसले को लेकर भाजपा सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाया है प्रदेश में नया कानून बनाया गया है। ताकि बहन बेटियों की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ प्रभावी कानूनी कार्रवाई हो सके।

उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं की सुरक्षा के नाम पर सियासत कर रही है कांग्रेस पार्टी को महिलाओं की सुरक्षा के लिए अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

भाजपा महिला मोर्चा ने कांग्रेस पार्टी के महिलाओं के सुरक्षा को लेकर दोहरा चरित्र अपनाने पर कड़े शब्दों में निंदा की है उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी महिलाओं के नाम पर सियासत कर रही है जबकि हकीकत यह है कि प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सख्त कदम उठा रहा है जिला स्तर पर महिलाओं की सुरक्षा के लिए महिलाओं के लिए कंट्रोल रूम संचालित है ।

स्कूल और कॉलेज में अलग से कमेटी का गठन किया गया है मासूम बच्चों की हिफाजत के लिए बाल संरक्षण आयोग अलग से काम कर रहा है अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है ।

मगर कांग्रेस पार्टी सिर्फ महिलाओं की सुरक्षा के बहाने वर्चस्व का प्रदर्शन कर रही है कांग्रेस पार्टी में जिस तरह से गुटबाजी है एक गुट दूसरे गुट से आगे निकलने के लिए तरह-तरह के राजनीतिक हथकंडे अपना रहा है।

प्रदेश की जनता अच्छी तरह से जानती है कांग्रेस पार्टी का महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किस तरह का रवैया है भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि आने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी को प्रदेश की जनता उनके दोहरे चरित्र के लिए सबक जरूर सिखाएगी।