मंत्री गणेश जोशी ने मिशन 4G+ (गौ, गंगा, गाँव और गाँधी) की भव्य जागरूकता रैली को किया फ्लैग ऑफ

  • मिशन 4G+ (गौ, गंगा, गाँव और गाँधी) की भव्य जागरूकता रैली का फ्लैग ऑफ करते मंत्री गणेश जोशी।*

देहरादून,18 दिसम्बर। काबीना मंत्री गणेश जोशी ने रिंग रोड़ स्थित स्काई गार्डन में डोईवाला विधानसभा विधायक बृज भूषण गैराला की अध्यक्षता में भारतीय विकास एवम् शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में आयोजित मिशन 4G+ (गौ, गंगा, गाँव और गाँधी) की भव्य जागरूकता रैली का फ्लैग ऑफ कर शुभारंभ किया।

जागरूकता रैली स्काई गार्डन से प्रारंभ होकर रिस्पना पुल स्थित मीनाक्षी वेडिंग प्वाइंट में समापन होगा। कार्यक्रम में स्कूली बच्चों के साथ ही विभिन्न संस्थाओं की महिलाओं ने अपने पारंपरिक वेशभूषा में जागरूकता रैली में शामिल हुई।

इस अवसर पर मंत्री ने आयोजको को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजनों को प्रोत्साहित क्रामेंकी बात कही।

मंत्री जोशी ने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि अपने भविष्य को बेहतर जीवन शैली देने के लिये हमें प्रण लेना होगा जल, मिट्टी,गांव के संवर्धन के लिए कार्य करें और अपनी युवा पीढ़ी को जड़ों से जोडें और अपनी धरोहर / संस्कृति से रूबरू करायें।

उन्होंने कहा समाज में गौ, गंगा, गांव और गांधी के महत्व को बताने और इनकी विचारधारा के प्रचार प्रसार को जन-जन तक पहुंचाने का आव्हान किया।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष महिला मोर्चा आशा नौटियाल, सुभाष भट्ट, संस्था सचिव हरीश रावत सहित कई लोग उपस्थित रहे।