डोईवाला : स्ट्रीट लाइट लगवाने की मांग को लेकर नगर पालिका को दिया ज्ञापन

  • *डोईवाला : स्ट्रीट लाइट लगवाने की मांग को लेकर नगर पालिका को दिया ज्ञापन*

डोईवाला। स्ट्रीट लाइट ना होने से नगर वासियों के समक्ष आ रही समस्याएं। जल्द से जल्द स्ट्रीट लाइट लगवाने के लिए नगर पालिका को सौंपा ज्ञापन। सोमवार को सामाजिक कार्यकर्ता व अधिवक्ता साकिर हुसैन ने नगर पालिका में ज्ञापन सौंपते हुए शीघ्र ही समस्या के निदान की मांग की।

डोईवाला नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 17, कुड़कावाला में स्ट्रीट लाइट ना होने से नगरवासी बेहद ही परेशान है और स्ट्रीट लाइट की मांग कर रहे हैं। नगर पालिका डोईवाला के विस्तारीकरण से पालिका में वार्ड की संख्या 7 से बढ़कर 20 हो गई।

परंतु नगरवासियों अभी भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। ग्रामीण क्षेत्रों को नगर क्षेत्र में मिलाने के बावजूद भी लोगो को खासी सुविधा देखने को नहीं मिल रही है।

सामाजिक कार्यकर्ता साकिर हुसैन ने बताया की वार्ड नंबर 17 माधोवाला गांव की रोड़ के कुछ विद्युत पोल पर स्ट्रीट लाइट नहीं है। नगर वासियों के बार बार मांग करने के बावजूद भी अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

साकिर ने बताया की माधोवाला एक घनी आबादी वाला गांव है और उस मार्ग से लोगों का आवागमन बना रहता है परंतु सड़क पर स्ट्रीट लाइट नहीं होने के कारण रात के समय जंगली जानवरों का डर निरंतर बना रहता है। कहा की नगर वासी मांग करते है की जल्द से जल्द खम्बो पर स्ट्रीट लाइट लगवाई जाए।