डोईवाला : आम आदमी पार्टी से गोपाल को मिल सकता है पालिका अध्यक्ष का टिकट

  • डोईवाला : आम आदमी पार्टी से गोपाल को मिल सकता है पालिका अध्यक्ष का टिकट

डोईवाला, (प्रियांशु सक्सेना)। आगामी नगर पालिका चुनाव को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय हो गई है। 2023 में होने वाले नगर निगम, नगर पालिका, नगर पंचायत चुनाव को लेकर सभी पार्टियां सक्रिय नजर आ रही है। जहां एक ओर भाजपा व कांग्रेस लगातार संगठन विस्तार में लगे हैं वहीं आम आदमी पार्टी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

2023 के लगभग अंतिम महीनों में निकाय चुनाव होने हैं और सभी राजनीतिक पार्टियां सक्रिय होती नजर आ रही है। डोईवाला में भी आम आदमी पार्टी बहुत सक्रिय नजर आ रही हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस बार डोईवाला नगरपालिका के बीस के बीस वार्ड से लेकर अध्यक्ष का चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ा जाएगा।

सूत्रों की मानें तो इस बार डोईवाला नगर पालिका से अध्यक्ष पद पर आम आदमी पार्टी डोईवाला नगर पालिका के पूर्व सभासद गोपाल शर्मा को चुनाव मैदान में उतार सकती है। गोपाल नगर पालिका के पूर्व सभासद होने के साथ-साथ डोईवाला चीनी मिल कर्मचारी यूनियन के अध्यक्ष भी हैं ओर क्षेत्र में काफी सक्रिय भी हैं।

कार्यकर्ताओं का कहना है की उनके आम आदमी पार्टी में आने से संगठन को भी बहुत मजबूती मिली है। वैश्य समाज से समाज सेविका सुमन गुप्ता, पंजाबी समाज से अर्पित टण्डन, मुस्लिम समाज से अमान कुरैशी, ब्रामण समाज से राजेश शर्मा, सिख समाज से स0 तरसेम सिंह ने कहा कि गोपाल शर्मा लगातार क्षेत्र में सक्रिय हैं और उन्हें सर्व समाज का समर्थन प्राप्त है।

लोकडाउन के दौरान भी उन्होंने कई ऐसे कार्य किए, जिससे जनता में उनका काफी प्रभाव है गरीब लोगों की मदद करना खिलाड़ियों को सम्मानित करना, आदि कई सम्मान समारोह कार्यक्रम उनके द्वारा क्षेत्र में किए जाते रहते हैं जिस प्रकार से डोईवाला में गोपाल शर्मा घर-घर जाकर सक्रिय है उससे तो ऐसा प्रतीत होता है कि आने वाले नगर पालिका चुनाव में अध्यक्ष पद पर आम आदमी पार्टी गोपाल शर्मा पर भी दांव खेल सकती है।