टिहरी के माँ दूध्याड़ी देवी मंदिर के बारह वर्षीय मेले में मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुईं नेहा जोशी

  • टिहरी के माँ दूध्याड़ी देवी मंदिर के बारह वर्षीय मेले में मुख्य अतिथि के रूप में प्सम्मिलित हुईं नेहा जोशी,
  • राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा *

रविवार को गोनगढ पट्टी टिहरी गढ़वाल के ग्राम पंचायत पौनाडा में मां दुध्याडी देवी के 12 वर्षीय मेला और डोली यात्रा के पांचवे दिन भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती नेहा जोशी जी ने बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से हमारी संस्कृति का संरक्षण होगा व आने वाली हमारी पीढ़ियाँ अपनी जड़ों से जुड़ी रहेंगी । उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के द्वारा हिंदू धार्मिक स्थलों के जीर्णोद्धार व धार्मिक/सांस्कृतिक आयोजनों के संरक्षण के लिए उठाए गए कदमों के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया व इस मेला क्षेत्र के विकास के लिए सरकार से अनुरोध का आश्वासन दिया ।

उन्होंने मेले में आमंत्रण के लिए समिति का धन्यवाद किया। समिति के द्वारा दो मांगों को प्राथमिकता से उनके सामने रखा गया। जिसमे उन्होंने पौनाड़ा में मां दुध्याडी देवी के परिसर में शहीद राय सिंह राणा जी के नाम से शहीद द्वार के निर्माण की ज़िम्मेदारी लेते हुए अपने स्तर से उचित प्रयास किए जाने की घोषणा की।

इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष श्री पूरब सिंह पंवार, संयोजक श्री पूरब सिंह नेगी, भरत सिंह नेगी, प्रियंका गुसाईं, रामकुमार कठैत, परमवीर पंवार, अंशुल चावला, सहित अन्य सदस्य, जनप्रतिनिधि एवं क्षेत्रवासी उपस्थित रहे।